हमारे बारे में

हमारे बारे में

दोस्तों मैं आप सभी यूजर का अपने jannie.in वेबसाइट पर हार्दिक स्वागत करता हूं। दोस्तों मेरा नाम नेहा शर्मा है और मैं jannie.in की ऑनर हूं। दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग के क्षेत्र में काम कर रही हूं और अब मैं इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त हुई जानकारी को आप सभी लोगों के बीच शेयर करने के लिए इस वेबसाइट को लांच कर रही हूं।

दोस्तों मेरा इस वेबसाइट को बनाने का मकसद सिर्फ और सिर्फ आप सभी लोगों को यूज फुल जानकारी प्रोवाइड करना है। जैसे कि हम लोग जानते हैं कि आज के टाइम में सभी चीजें डिजिटल हो रही है इसी कारण से मैं आप सभी लोगों को इस वेबसाइट के माध्यम से डिजिटल दुनिया से रूबरू कराना चाहती हूं।

हम अपनी इस वेबसाइट के माध्यम से हेल्थ, ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए, ब्लॉगिंग, सोशल मीडिया, बिजनेस, टिप्स एंड ट्रिक्स और इसके अलावा इंटरनेट से जोड़ी महत्वपूर्ण जानकारियों को आप सभी लोगों के बीच शेयर करेंगे। जिससे कि आप सभी लोगों को समय समय पर सभी महत्वपूर्ण अपडेट मिल सके और आप अपने नॉलेज को और भी इनक्रीस कर सकें।

हिंदी ब्लॉग

जैसे कि हम लोग जानते हैं कि हमारे भारत में हिंदी हमारी मातृभाषा है। पूरे भारतवर्ष में लगभग 43.63% लोग कि मातृभाषा हिंदी है और भी बहुत सरे लोग हिंदी पढ़, लिख और बोल शक्ते हैं। इसीलिए मैं उन सभी हिंदी भासी भारतवर्ष के लोगों के लिए हिंदी भाषा में अपनी इस वेबसाइट के माध्यम से जानकारी प्रोवाइड कराने का प्रयास कर रही हूं। हम आप सभी लोगों से यही उम्मीद करेंगे कि आप हमारे इस पहल का समर्थन करेंगे और हमारे इस हिंदी वेबसाइट को सफल बनाने में हमारा सहयोग करेंगे।

jannie.in वेबसाइट बनाने का उद्देश्य

  1. आप सभी यूजर के लिए इस वेबसाइट के माध्यम से हिंदी भाषा में महत्वपूर्ण जानकारी प्रोवाइड कर सके।
  2. हम अपनी इस वेबसाइट के माध्यम से अपने यूजर के लिए टेक्नोलॉजी के रिलेटेड जानकारी देकर उन्हें टेक्नोलॉजी के बारे में और भी सक्षम बनाने की पूरी कोशिश करेंगे।
  3. हम अपने इस वेबसाइट के माध्यम से उन सभी लोगों की मदद करना चाहता हूं जो लोग घर बैठे अपने स्मार्टफोन से कुछ अलग सीखना चाहते हैं। हम पूरी कोशिश करेंगे कि अपने यूजर को कुछ हटकर अलग इंफॉर्मेशन प्रोवाइड कर सकें।
  4. हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि हम अपनी इस वेबसाइट के माध्यम से सभी लोगों की सहायता कर सकें। और उनको जिस तरह की इंफॉर्मेशन चाहिए हम उन्हें उस तरह के इंफॉर्मेशन प्रोवाइड कर सकें।

हमारा मिशन

कहते हैं दोस्तों कि किसी भी चीज को सफल बनाने के लिए एक साथ काम करना और एक दूसरे का सहयोग करना बहुत ही जरूरी है। इसलिए इस वेबसाइट में हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि हम अपने यूजर के लिए उनके मनपसंद और यूज़फुल कंटेंट प्रोवाइड कर सकूं। इसके अलावा हमारे टीम में जो लोग काम कर रहे हैं चाहे वह मैं हूं या फिर मेरे वेबसाइट के लिए कंटेंट लिखने वाले लेखक हो हम सभी लोग मिलजुल कर इस वेबसाइट को सफल बनाने की पूरी कोशिश करेंगे।

दोस्तों मैं आप सभी लोगों से निवेदन करुँगी कि अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आती है तो आप हमारे दी गई जानकारी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करके और दूसरे लोगों को मदद करने में हेल्प करें।

इसके अलावा अगर आपको किसी भी चीज के रिलेटेड और जानकारी पाना चाहते हैं । तो आप हमारी बिजनेस ईमेल पर हमसे संपर्क अवश्य करें। हम पूरी कोशिश करेंगे कि आपके द्वारा पूछे गए सवाल को जल्द से जल्द हम अपनी ईमेल के माध्यम से आपके सवाल का जवाब दु।

ईमेल – info@jaanie.in

हमारी वेबसाइट के बारे में और अधिक जानकारी पाने के लिए हमारे इन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जाकर हमारी इस वेबसाइट के पेज को फॉलो अवश्य करें।


Facebook


Twitter


Youtube